By : Ashish Awasthi   |   08-03-2019    |    Views : 0005046



कलंक में आलिया भट्ट का लुक हुआ रिवील


आलिया भट्ट फिल्म 'कलंक' का फर्स्‍ट लुक सामने आ गया है। करण जौहर ने इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है। लुक शेयर करते हुए करण ने लिया, 'To love her is to love fire. Presenting Roop। पोस्टर में आलिया लाल जोड़ा पहने हैवी ज्वैलरी में दुल्हन बनी दिख रही हैं। आलिया का लुक किसी भी महारानी से कम नहीं दिख रहा है। वहीं उनके चेहरे पर एकदम शांति और संजीदगी के भाव नजर आ रहे हैं। 
फिल्म में आलिया रूप नाम की लेडी का कैरेक्टर प्ले कर रही है। जो कि बेहद रॉयल और खूबसूरत है। आलिया के फर्स्ट लुक को देखकर ही ये साफ पता चलता है कि वो इस रोल में एकदम परफेक्ट दिखने वाली हैं। 
'कलंक' में आलिया का लुक सामने आते है सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी तुलना दीपिका पादुकोण से करनी शुरू कर दी है। यूजर्स इसे दीपिका के 'पद्मावत' लुक की कॉपी बता रहे हैं। यही नहीं, कुछ यूजर्स आलिया को छोटी पद्मावती तो कुछ मस्तानी की बहन तक कह रहे हैं। 
धर्मा प्रोडक्‍शन में बनी इस फिल्म में वरुण धवन भी लीड रोल में हैं। वरुण का भी फर्स्ट लुक पहले ही रिलीज हो चुका है। फिल्‍म में वरुण धवन लोहार के रोल में नजर आएंगे। वहीं आदित्य रॉय कपूर भी इस फिल्म में एक शिल्पकार के रोल में हैं और संजय दत्त बलराज चौधरी का रोल प्ले कर रहे हैं। मीडियो र‍िपोर्ट्स की मानें तो यह कहानी सच्‍ची घटना पर आधारित है। 
'कलंक' फिल्म करण के लिए बेहद खास है। बुधवार को करण ने 'कलंक' की पहली झलक दिखाई थी, जिसमें कमल के फूलों से सजा एक तालाब था, जिसमें नाव में नाविक के साथ वाइट आउटफिट में पीठ किए एक लड़की बैठी थी। 
फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त और कुणाल खेमू मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। इस फिल्म में करीब 21 साल बाद संजय दत्त और माधुरी दीक्षित साथ दिखेंगे। फिल्म '2 स्टेट्स' के डायरेक्टर अभिषेक बर्मन ने 1940 के बैकड्रॉप पर सजी इस एपिक ड्रामा फिल्म को तीन प्रोड्यूसर के साथ मिलकर बनाया है।  इस फिल्म को करण जौहर, साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। ये फिल्म 19 अप्रैल 2019 को रिलीज होगी।