By : Ashish Awasthi   |   10-03-2019    |    Views : 0005654



भीम आर्मी का बड़ा ऐलान, मोदी के चुनाव लड़ने पर उठाएंगे ये बड़ा कदम


लोकसभा चुनाव को लेकर भीम आर्मी ने एक बड़ा ऐलान किया है। भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जिस भी सीट से चुनाव लड़ेंगे। उनका संगठन वहां से अपना उम्मीदवार उतरेगा, क्योंकि वह नहीं चाहते कि मोदी जैसा कमजोर प्रधानमंत्री दोबारा सत्ता में वापस आए।

साथ ही स्मृति ईरानी के खिलाफ कड़े शब्दों का प्रयोग करते हुए आजाद ने कहा कि वह किसी भी कीमत पर उन्हें लोकसभा सीट जीतने नहीं देंगे। स्मृति जहां से भी चुनाव लड़ेंगी, अगर वहां उनके खिलाफ कोई मजबूत उम्मीदवार खड़ा हुआ तो वह उस उम्मीदवार का समर्थन करेंगे, नहीं तो वह खुद उनके खिलाफ चुनावी मैदान में उतरेंगे। इस दौरान चंद्रशेखर ने स्मृति ईरानी को दलित छात्र रोहित वेमुला की मौत का जिम्मेदार बताया।

वहीं, सपा-बसपा गठबंधन को लेकर भीम आर्मी चीफ ने कहा कि सपा-बसपा गठबंधन को लेकर अभी सपा की स्थिति साफ नहीं है। उन्होंने कहा कि सपा को अपनी स्थिति साफ करनी होगी। 

बता दें कि शुक्रवार देर रात भाजपा संसदीय दल की बैठक हुई। प्रधानमंत्री मोदी की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में कई अहम पहलुओं पर चर्चा हुई। सूत्रों की मानें तो इस बैठक में पीएम मोदी को फिर से वाराणसी से चुनाव लड़वाने का फैसला लिया गया है।